कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) की आलोचना करते हुए कई ट्वीट किए हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले नेपोटिज्म के बारे में बात करती आ रही हैं. उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) पर लगातार निशाना साधती रही हैं. अब कंगना ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)  की आलोचना करते हुए कई ट्वीट किए हैं.

करण जौहर पर कंगना रनौत की शायरी
कंगना अपने ट्वीट में लिखा- करण जौहर पर शायरी अर्ज है. हमें राष्ट्रवाद की दुकान चलानी है मगर देशभक्ति नहीं दिखानी है. पाकिस्तान से वॉर वाली फिल्म बहुत पैसा कमाती है, हम भी बनाएंगे मगर उसका विलेन भी हिंदुस्तानी है. अब थर्ड जेंडर भी आर्मी में आ गया है मगर करण जौहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ सेनानी है.

एक अन्य ट्वीट में कंगना कहती हैं- ”गुंजन संक्सेना फिल्म में एक छोटे से पहलू पर गौर किया जिसमें एक सैनिक के जीवन की बड़ी तस्वीर और सार गायब है। इसमें गुंजन सक्सेना के विरोधियों को सही साबित किया गया है जो कहते हैं कि हम यहां भारत माता की रक्षा के लिए हैं, लेकिन आप यहां समान अवसर के लिए आई हैं। फिल्म यहीं जाकर खत्म भी होती है-  गुंजन जीत जाती हैं, लेकिन भारत नहीं.”

हाल ही में रिलीज हुई है ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. हाल ही में भारतीय वायुसेना ने फिल्म के कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई है और सेंसर बोर्ड को एक पत्र लिखा है. भारतीय वायुसेना के मुताबिक, फिल्म में IAF की छवि गलत तरीके से पेश की गई है. IAF ने अपने पत्र में कहा है कि फिल्म में संगठन को महिलाओं और पुरुषों के बीच भेदभाव करने वाला दिखाया गया है. जबकि, यह पूर्णतः गलत है.

.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here