कंगना रनौत और मनीष मल्‍होत्रा.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बाद अब बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC)) के रेडार पर उनके पड़ोसी ड‍िजाइनर मनीष मल्‍होत्रा (Manish Malhotra) आ गए हैं, जिनके ऑफिस स्‍पेस को भी बीएमसी का नोटिस मिल गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 11, 2020, 8:59 AM IST

मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बाद अब बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC)) के रेडार पर उनके पड़ोसी ड‍िजाइनर मनीष मल्‍होत्रा (Manish Malhotra) आ गए हैं, जिनके ऑफिस स्‍पेस को भी बीएमसी का नोटिस मिल गया है. एक द‍िन पहले ही मुंबई में कंगना रनौत के पाली हिल स्थित ऑफिस के बाहर हाई-वोल्‍टेज ड्रामा हुआ और बीएमसी ने कंगना के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स’ (Manikarnika Films) के ‘गैरकानूनी हिस्‍से’ पर बुलडोजर चला द‍िया. इस दौरान कंगना चंडीगढ़ से मुंबई के ल‍िए आ रहे प्‍लेन में थीं. अब खबर है कि फैशन ड‍िजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के ऑफिस के बाहर भी बीएमसी ने ऐसा ही नोटिस च‍िकाया है.

मिली जानकारी के अनुसार, ज‍िस द‍िन बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाहर काम रोकने का नोटिस च‍िपकाया, उसी दिन मनीष मल्‍होत्रा के ऑफिस के बाहर भी काम रोकने का नोटिस च‍िपकाया गया है. इस नोटिस में चार अवैध न‍िर्माण का जिक्र किया गया है. ड‍िजाइनर को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 7 द‍िन का समय द‍िया है. नोट‍िस में कहा गया है कि फैशन ड‍िजाइनर ने अपने घर को कमर्शियल स्‍पेस में तबदील करने की परमिशन नहीं ली है.

वहीं, मुंबई मिरर से बात करते हुए मनीष मल्‍होत्रा के प्रवक्‍ता ने कहा है कि उनके इस ऑफिस में कोई बदलाव नहीं है. वह प‍िछले 15 सालों से इसी हालत में है. अगर बीएमसी की तरफ से कोई आपत्ति है, तो हम उनका सहयोग करेंगे और उसे सही कर देंगे.’इसी बीच कंगना रनौत की बात करें तो उनके वकील र‍िजवान स‍िद्दीकी ने कंगना के ऑफ‍िस पर हुई बीएमसी की कार्रवाई के ख‍िलाफ हाईकोर्ट में अपील कर दी है, जिसके बाद हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर स्‍टे लगा द‍िया है. इस मामले पर सुनवाई गुरुवार को होगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here