सलमान खान फोटो में साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan Photo) कोई भी तस्वीर या वीडियो पोस्ट करें, यूजर्स उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर ने एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट की है, जिसमें वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 11, 2020, 9:05 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही अपनी दरियादिली के लिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कोरोना काल में भी एक्टर ने हजारों लोगों की मदद की और जरूरतमंदों तक रुपए से लेकर फूड पैकेट तक पहुंचाने का काम किया. लेकिन, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्टर लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. सलमान खान इन दिनों तारीफों से ज्यादा हेट मैसेजेस का सामना कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan Photo) कोई भी तस्वीर या वीडियो पोस्ट करें, यूजर्स उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर ने एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट की है, जिसमें वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में सलमान खान ग्रे स्वेटशर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने मास्क भी पहन रखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने फैंस से सुरक्षित रहने की बात कही है. लेकिन, यूजर्स को सलमान खान की यह तस्वीर देखते ही एक बार फिर ‘हिट एंड रन’ (Hit and Run) केस याद आ गया है. जहां कुछ लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई हिट एंट रन केस को याद कर उनका मजाक बना रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः BMC ने अमिताभ बच्चन सहित इन रसूखदारों के अवैध निर्माण कर दिए नियमित, नहीं की कोई कार्रवाई!

एक यूजर ने सलमान खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ‘फुटपाथ पर मत चलाना भाई.’ वहीं एक ने लिखा- ‘सावधान, सलमान खान साइकिल चला रहे हैं.’ एक यूजर लिखता है- ‘पहले कार, फिर ट्रैक्टर और अब साइकिल. स्टे सेफ फ्रॉम सलमान खान.’ यही नहीं, कई लोग सलमान खान से कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी के बुल्डोजर चलाने को लेकर उनकी चुप्पी पर भी सवाल पूछे हैं.

View this post on Instagram

#StaySafe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

एक यूजर ने कहा- ‘कंगना रनौत का दफ्तर सोनिया सेना ने तबाह कर दिया. आप और बॉलीवुड के तथाकथित हीरो एक शब्द भी नहीं बोल रहे. बॉलीवुड में इतना कुछ हो रहा है और आप चुप्पी साधे बैठे हैं और साइकिल चला रहे हैं. बॉलीवुड ने आपको जीवन दिया है?’





Source link

1 COMMENT

  1. I feel that is among the so much vital info for me.

    And i’m satisfied reading your article. However want to remark on few
    normal issues, The web site style is perfect, the articles is in point of
    fact great : D. Good process, cheers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here