करीना-सैफ जल्द ही दोबारा पैरेंट्स बनने जा रहे हैं.

2016 में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. तैमूर (Taimur Ali Khan Pataudi) के जन्म के बाद से ही वह पैपराजी के फेवरेट स्टार किड बन गए थे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 12, 2020, 11:42 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. जैसे ही करीना कपूर खान के दोबारा प्रेग्नेंट (Kareena Kapoor Khan Pregnant) होने की खबर सामने आई, हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने लगीं. सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan), सोनम कपूर, रिया कपूर, रिद्धिमा कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज और एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर को उनकी प्रेग्नेंसी की बधाई दी है. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई है.

2016 में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. तैमूर (Taimur Ali Khan Pataudi) के जन्म के बाद से ही वह पैपराजी के फेवरेट स्टार किड बन गए थे. सोशल मीडिया पर आज भी तैमूर की तस्वीरें छाई रहती हैं. ऐसे में जब से करीना के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है, सोशल मीडिया पर जोक्स और मीम्स छाए हुए हैं.

इस न्यूज के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तैमूर को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. क्या तैमूर से स्पॉटलाइट छीन ली जाएगी? क्या अब कोई तैमूर की परवाह नहीं करेगा? क्या तैमूर का “करियर” खत्म हो चुका है? ऐसे और भी सवाल हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

यहां देखें कुछ शानदार मीम्स-

बता दें आज ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. अपने स्टेटमेंट में करीना और सैफ ने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने की बात कही है. करीना-सैफ ने अपने बयान में कहा है- ‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि जल्द ही हमारे परिवार में नया सदस्य जुड़ने जा रहा है. हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here