Redmi Note 9 Pro Max के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप है.

फोन में खास फीचर्स के तौर पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी दी गई है. आज इस फोन की खरीद पर एयरटेल ज़बरदस्त ऑफर दे रहा है….

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 12, 2020, 11:56 AM IST

शियोमी (Xiaomi) के सबसे बड़े डिस्प्ले और धांसू 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को आज (12 अगस्त) अच्छी डील में खरीदने का मौका है. सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, जिसे Mi.com और अमेज़न.इन से खरीदा जा सकता है. फोन में खास फीचर्स के तौर पर 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी दी गई है.  इस फोन की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है, जो कि इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की है. आइए जानते हैं मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

Mi.in पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन की खरीद पर Airtel ज़बरदस्त ऑफर दे रहा है. अगर आप फोन को कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो एयरटेल की तरफ से 298/398 रुपये अनलिमिटेड पैक के साथ डबल डेटा ऑफर दिया जा रहै है. साथ ही एयरटेल थैंक्स के बेनिफिट भी मिलेंगे.

(ये भी पढ़ें- ये 6 चीज़ें देखें बिना कभी ना खरीदें नया स्मार्टफोन, कर सकता है हमेशा परेशान!)

Airtel ऑफर Mi और Amazon दोनों प्लैटफॉर्म पर मिल रहा है.

Airtel ऑफर Mi और Amazon दोनों प्लैटफॉर्म पर मिल रहा है. (Photo: Amazon)

Redmi का सबसे बड़ा डिस्प्ले
शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी के अब तक के स्मार्टफोन में दिया गया ये सबसे बड़ा डिस्प्ले है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-चार्जिंग के दौरान फोन में लगी आग, सोती हुई महिला और दो बच्चे ने झुलसकर तोड़ा दम)

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 64 मेगापिक्सल कैमरे: इमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. यहां पर 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फोन में RAW फोटोग्राफी के लिए सपोर्ट है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, इन्फ्रारेड अमीटर के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स हैं.

इतनी है फोन की कीमत
रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,499 रुपये, 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,999 रुपये, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here