HONOR लेकर आया है नया स्मार्टफोन जो भारत के बाजार में बजट में मिलने वाले स्मार्टफोन से काफी बेहतर है. ये फोन न केवल बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है बल्कि इसे इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि लोगों की जेब पर बिलकुल भारी न पड़े और हर किसी के बजट में फिट हो जाए. HONOR 9S कॉम्पैक्ट और काफी पतला स्मार्टफोन है. इस फोन में 5.45 इंच (13.8 सेमी) की शानदार डिस्प्ले दी गई है जो फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी, TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड आई कम्फर्ट मोड, Android 10 का डार्क मोड जैसे एडवांस्ड फीचर्स के साथ आती है। इसमें 2GB RAM और 32GB की स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें डुअल 4G नैनो-सिम है और मेमोरी कार्ड की मदद से यूज़र्स इस फोन मे मैमोरी को 512GB तक बढ़ा सकते हैं. 7 हज़ार के नीचे के किफायती दाम पर पेश ये स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित है, जो कंपनी के फ्लैगशिप इंटरफेस Magic UI 3.1 पर काम करता है.

इसकी शानदार 5.45 इंच (13.8 सेमी) की HD+ स्क्रीन से आपको मिलेगा बिलकुल थिएटर जैसा एक्सपीरियंस. यही नहीं, ये फोन 16M कलर और 295 ppi की पिक्सेल डेन्सिटी से लैस है. 144 ग्राम हल्के और 8.35 मिमी पतले इस फोन को आप कहीं भी ले जाना चाहेंगे.ये बेहद पतला, छोटा है और आसानी से आपके हाथ, हैंडबैग और आपकी जेब में फिट हो जाता है. जहाँ TüV Rheinland द्वारा प्रमाणित आई कम्फर्ट मोड से यूज़र को स्मार्टफोन पर वीडियो और अन्य कंटेंट देखने मज़ा आएगा और वहीं दूसरी ओर डार्क मोड आपको रात में आराम से पढ़ने में मदद करेगा. इस फोन की एक और खासियत है, ये है इसका फेशियल अनलॉक जो आपकी प्राइवेसी और सुरक्षा के मद्देनज़र दी गई है.

2GB RAM के साथ 12nm MediaTek MT6762R प्रोसेसर से चलने वाला ये स्मार्टफोन आपको बिना किसी दिक्कत के बेहतरीन प्रोसेसिंग का अनुभव देता है. HONOR 9S में 32GB स्टोरेज है जो कि माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 GB तक बढ़ाई जा सकती है. इसलिए फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है. इससे आप एक ही समय में दो 4G सिम और मेमोरी कार्ड का साथ में इस्तेमाल कर सकते हैं. अब से आप अपने ऑफिस और अपनी निजी जिंदगी को एक ही समय दो नैनो सिम कार्ड की मदद से आसानी से अलग रख सकते है. यही नहीं अगर आप 512GB  मेमोरी कार्ड लगाते हैं, तो कई सारी फोटो, म्यूज़िक और वीडियो भी स्टोर कर सकते हैं.HONOR 9S मैं पीछे की तरफ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और आगे 5 मेगापिक्सेल वाला सेल्फी कैमरा है जो आपके खास पलों को अब मिस नहीं होने देगा. फोन में पैनोरामा मोड भी और ब्यूटी मोड दिया गया है जिसके इस्तेमाल से आप काफी अच्छी फोटो खींच सकते है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 3020mAh बैटरी दी है, जिससे ये फोन केवल एक चार्ज में ही पूरे दिन के लिए तैयार हो जाता है.

यह स्मार्टफोन आपको मिलेगा ब्लू और ब्लैक जैसे दो शानदार रंगों में, जो आपकी पर्सनेलिटी और भी निखार देगा. यही नहीं, इसमें 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है, जिससे आप अपने हेडफोन को इस फोन से कनेक्ट कर अपना पसंदीदा म्यूज़िक सुन सकते हैं और साथ ही मूवी का मज़ा भी आराम से ले सकते हैं.

HONOR में इन सब के अलावा भी ऐसी कई चीज़ें हैं जो आपको इस फोन को लेने पर मज़बूर कर देंगी. शुरुआत करते हैं इसकी AppGallery से. यहाँ से आप सभी पॉपुलर और जबरदस्त ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं. यह विश्व स्तर पर तीसरा सबसे बड़ा ऐप्लिकेशन वितरण प्लैटफ़ॉर्म है.

पिछले छह महीनों में ही, इंडिया में AppGallery के इस्तेमाल से 100 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं. इतना ही नहीं, AppGallery पर पहले से 60,000+ ऐप्स उपलब्ध हैं, इस फोन ने AppGallery पर भारत के टॉप 160 में से 95% और टॉप 500 ऐप के 85% ऐप्स भी मौजूद हैं, जो इसे भारतीय यूज़र के अनुकूल बनाता है. अपने यूज़र को शानदार अनुभव देने के लिए कंपनी कई भारतीय डेवलपर्स के साथ मिलकर ज़ोरो शोरो से काम कर रही है और इस पर कई अन्य ऐप्स को भी शामिल किया जा रहा है.

AppGallery के अलावा आप Phone Clone का उपयोग करके अपने पुराने फोन से भी ऐप्स कॉपी कर सकते हैं. यूज़र्स की आसानी के लिए, HONOR ने हाल ही में पेटल सर्च का फीचर भी दिया है, जो आपके ऐप सर्च, डाउनलोड और अपडेट के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है. इसके अलावा, पेटल् सर्च आपको ऐप का उपयोग करके ताज़ा खबरें, रोज़ाना मौसम का पूर्वानुमान, लाइव स्पोर्ट्स शेड्यूल और स्कोर, म्यूज़िक, फोटो और वीडियो से जुड़े सुझाव देता है. मेमोरी को लेकर परेशान रहने वाले यूज़र के लिए क्विक ऐप्स एक अच्छा विकल्प है. इसका उपयोग करके, यूज़र असल में ऐप डाउनलोड किए बिना ही लोकप्रिय एप्लिकेशन के सभी शानदार फीचर का एक्सेस पा सकते हैं. जिससे  उपभोक्ता अपने फोटो, म्यूज़िक और वीडियो के लिए फोन पर बहुत स्पेस बचा पाएँगे.

भारत में 10 हज़ार से नीचे के बेहतरीन स्मार्टफोन की मांग में तेज बढोत्तरी देखने को मिली है और HONOR 9S इसका एक अच्छा विकल्प है. बेहतरीन फीचर्स के साथ HONOR 9S ने अपने ‘स्मार्ट हुई खुशियां’ की टैगलाइन को साकार किया है. अच्छी स्टोरेज, बेहतरीन बैटरी लाइफ वाला ये स्मार्टफोन केवल 6,499 हजार रुपये में Flipkart पर उपलब्ध होगा. हम जानते हैं कि अब आप फोन की सेल के बारे में जानना चाहते होंगे, तो बता दें कि HONOR 9S की दूसरी सेल Flipkart पर 14 अगस्त, 2020 दोपहर 12:00 बजे से होगी. इतना ही नहीं! आपको इस फोन पर 6 महीने तक की बिना किसी अतिरिक्त शुल्क वाली इएमआई का विकल्प भी मिलता है. आपको बता दें कि पहली सेल के दौरान Flipkart पर HONOR 9S मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था.

कॉल करो और जीतो कॉन्टेस्ट
HONOR 9S खरीदने वाले ग्राहकों को इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए HONOR इंडिया के ग्राहक सहायता नंबर 18002109999 पर कॉल करना होगा. हर एक भाग लेने वालो को HONOR की वीआईपी सेवा का लाभ मिलेगा वो भी मुफ्त में और साथ में हंगामा म्यूजिक ऐप का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इतना ही नहीं, हर हफ्ते 3 लकी विनर्स को HONOR Band 3 जीतने का मौका भी मिलेगा!  ये कॉन्टेस्ट 5 अक्टूबर, 2020 तक उपलब्ध है.

प्रोडक्ट के बारे में और जानकारी जैसे कि खासियतें, कीमत और ऑफ़र से जुड़ी जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: https://bit.ly/2EJ4Dwn

एक और शानदार खबर- HONOR MagicBook 15 आ गया है! HONOR ने हाल ही में भारत में अपना पहला लैपटॉप – HONOR MagicBook 15 लॉन्च किया है. जबरदस्त परफॉर्मेंस वाला लैपटॉप Flipkart के ज़रिए उपभोक्ताओं मिल सकता है है और इसमें बहुत से फीचर हैं.

HONOR MagicBook 15 भारत मैं कंपनी का पहला लैपटॉप है, जो 50 हज़ार की रेंज के तहत 3 सफल इनोवेशन के साथ आया है. इन फीचर में पॉप-अप वेबकैम, 2-इन-1 फिंगरप्रिंट पावर बटन और 65W टाइप-सी कॉम्पैक्ट मल्टी-डिवाइस फास्ट चार्जिंग शामिल हैं. यह माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 10 होम के साथ आता है जो इसमें पहले से इंस्टॉल है और जिसमें माइक्रोसॉफ्ट 365 पर्सनल सब्सक्रिप्शन का एक महीने का मुफ्त ट्रायल है.

HONOR MagicBook 15 से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए, नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें: https://bit.ly/33qtXBK

ध्यान दें: सभी ट्रेडमार्क, ब्रांड नाम उनके संबंधित मालिकों की संपत्ति है. नियम व शर्तें लागू. ब्रांड, उत्पादों, ऑफ़र और कॉन्टेस्ट का विवरण वगैरह के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए हमारी आधिकारिक वेबसाइट www.hihonor.com/in n और सोशल मीडिया हैंडल ((Facebook, Twitter, Instagram और YouTube) पर हमें फॉलो करें. यह एक भागीदारी वाली पोस्ट है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here